संसदीय सचिव बनाये जाने पर मोहन लाल ब्राक्टा ने जताया कांग्रेस आलाकमान का जताया, जनता से किये वादों को पूरा करने की कही बात

Spread with love

शिमला। शिमला के रोहडू विधानसभा क्षेत्र से चौथी बार जीत कर आए मोहनलाल ब्राक्टा को सरकार ने संसदीय सचिव बनाया है। राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उन्हें पद की शपथ दिलाई।वहीं संसदीय सचिव बनने के बाद रविवार को ही वह सचिवालय पहुंचे। इस दौरान काफी तादाद में लोग उनका स्वागत करने के लिए पहुंचे और फूल मालाएं पहनाकर बधाई दी । इस दौरान सचिवालय में बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। काफी तादात में रोहड़ू से लोग उन्हें बधाई देने भी पहुचे।

इस दौरान मोहनलाल ब्राक्टा ने इस जिम्मेवारी के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का आभार जताया।साथ ही कहा कि जो जिम्मेवारी उन्हें दी गई है उसे वह निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे और जो चुनाव के दौरान वादे जनता से किए गए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा।खास कर बागवानों के हित के लिए सरकार काम करेगी और बागवानों की समस्याओं को प्रमुखता से सरकार तक पहुचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र का 99 फीसदी क्षेत्र सेब बाहुल क्षेत्र है।पूर्व की सरकार ने बागवानों की अनदेखी की है और कार्टन पर जीएसटी लगा दी और दवाई मंहगी कर दी थी जिससे बागवान परेशान थे। लेकिन अब कांग्रेस सरकार बागवानों के हितों का पूरा ध्यान रखा जाएगा और लोगों की समस्याओं को सरकार तक पहुचाने का वे काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: