29 जुलाई को प्रदेशाध्यक्ष का विधिवत कार्यभार संभालेंगे सुरेश कश्यप: त्रिलोक जम्वाल

Spread with love

ऊना। आज यहां संपन्न वर्चुअल संसदीय क्षेत्र की बैठक में प्रदेश महामंत्री व संसदीय क्षेत्र प्रभारी त्रिलोक जम्वाल ने 29 जुलाई को प्रदेशाध्यक्ष का कार्यभार संभाल रहे सुरेश कश्यप के कार्यक्रम की जानकारी सांझी की।

उन्होंने बताया कि 29 जुलाई को सोशल डिस्टनसिंग को अपनाते हुए शिमला के पीटर ऑफ में प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष एवं मोर्चे अध्यक्ष ही उपस्थित रहेंगे। वहीं प्रदेश के सभी मंडल अध्यक्ष स्थानीय स्तर पर वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे।

उन्होंने बताया कि कोविड-19 के साथ आगे बढ़ते हुए भाजपा अपने सभी कार्यक्रमों को भी जारी रखेगी। इसके इलावा अन्य पार्टी द्वारा जारी कार्यक्रमों में भी मंडल स्तर पर कार्यकत्र्ता संपूर्ण करें।

आगामी समय में पार्टी में वृहद स्तर पर पौधरोपण कार्यक्रम करने का भी फैसला किया गया है जिसका जिम्मा युवा मोर्चा आगमी एक सप्ताह में प्रत्येक जिले में कर पौधरोपण संपन्न करेगा।

आने वाले समय मे पार्टी केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लाभार्थियों के साथ मंडल स्तर पर वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के आयोजन कर संवाद स्थापित करेगा।

त्रिलोक ने कहा कि पार्टी द्वारा तय किए गए सभी कार्यक्रमों को प्रभावी तरीके से क्रियान्वित करने के लिए मंडल स्तर पर प्रत्येक मतदान केंद्र पर पार्टी बूथ अध्यक्ष के माध्यम से अधिक अधिक सहभागिता सुनिश्चित करने का प्रयास करेगी, जो कि स्थानीय मतदान केंद्रों के कार्यकर्ताओं को साथ मे लेकर पार्टी के कार्यक्रमों को प्रभावी रूप से आयोजन करने में सार्थक भूमिका अदा करेंगे।

त्रिलोक ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं से प्रदेश के लोग लाभान्वित हुए हैं। ऐसी योजनाओं की जानकारी आमजन तक पहुंचे इसके लिए कार्यकर्ता अग्रणी भूमिका तय करने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: