26 जून को मनाया जाएगा अन्तर्राष्ट्रीय नशा निषेध व अवैध तस्करी दिवस, बच्चों को जागरूक करने के लिए ऑनलाइन होगा ड्राईंग/स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन

Spread with love

धर्मशाला। अतिरिक्त उपायुक्त राघव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी 26 जून को अन्तर्राष्ट्रीय नशा निषेध व अवैध तस्करी दिवस आमजन को नशे से मुक्त कराने और जागरूक करने के उद्देश्य से मनाया जाएगा।

शर्मा नेे बताया कि जिला प्रशासन कांगड़ा द्वारा कल्याण विभाग के माध्यम से बच्चों को इस विषय पर जागरूक करने हेतु 26 जून को ऑनलाइन ड्राईंग/स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। ऑनलाइन प्रतियोगिता दो वर्गों में आयोजित की जाएगी।

उन्होंने बताया कि ड्राईंग प्रतियोगिता में आठवीं कक्षा तक के विद्यार्थी भाग ले सकेंगे। जबकि स्लोगन प्रतियोगिता में नवीं या उससे अधिकतम कक्षा के विद्यार्थी भाग ले सकेंगे।

दोनों ही वर्गों में भाग लेने वाले विद्यार्थी घर पर ही ड्राईंग/स्लोगन तैयार करके कूवांदहतं/हउंपसण्बवउ पर 26 जून, 2020 को 12 बजे अपराह्न तक भेजेंगे। 12 बजे अपराह्न के उपरांत की कोई भी ई-मेल स्वीकार नहीं की जाएगी।

उन्होंने बताया कि ड्राईंग/स्लोगन के साथ अपना नाम, पता, स्कूल का नाम, कक्षा, मोबाइल नम्बर अंकित करना अनिवार्य होगा। दोनों ही वर्गों में सर्वश्रेष्ठ तीन प्रतिभागियों को उचित पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए जिला कल्याण अधिकारी, कांगड़ा स्थित धर्मशाला के कार्यालय दूरभाष नम्बर 01892-223132 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: