हमीरपुर जिला में दो परिवारों के 7 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव, 3 लोग ठीक भी हुए

Spread with love

हमीरपुर। जिला हमीरपुर में कोरोना संक्रमण के 7 और मामले सामने आए हैं। उपायुक्त हरिकेश मीणा ने बताया कि शनिवार शाम को प्राप्त रिपोर्ट में दो परिवारों के कुल सात लोग पॉजीटिव पाए गए हैं। इनमें भोरंज उपमंडल के गांव बेरी ब्राहमना के एक ही परिवार के पांच सदस्य शामिल हैं।

उपायुक्त ने बताया कि यह सैन्य परिवार 27 जून को दिल्ली से लौटा था। गांव में एक बिलकुल अलग कोने में इनका अपना मकान खाली पड़ा हुआ था और उपयुक्त परिस्थितियों को देखते हुए इस मकान को ही संस्थागत क्वारंटीन केंद्र में बदल दिया गया था।

उक्त परिवार को इसी मकान में क्वारंटीन किया गया था।

हरिकेश मीणा ने बताया कि इसके साथ ही जिला में कोरोना संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 263 पहुंच गई है। इनमें 178 लोग ठीक हो चुके हैं। उपायुक्त ने बताया कि शनिवार को भी जिला के तीन लोगों ने कोरोना की जंग जीत ली।

एनआईटी परिसर स्थित समर्पित कोविड केयर सेंटर में रखे गए इन तीनों की फॉलोअप रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ठीक होने वाले इन लोगों में गांव डकोल डाकघर नाल्टी के 66 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक, गांव छनेड के 12 वर्षीय लडक़ा और गांव कुडुआं दी धार डाकघर बौड़ू के 46 वर्षीय व्यक्ति शामिल है।

शनिवार शाम को जारी बुलेटिन में पॉजीटिव मामलों की विस्तृत जानकारी देते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि भोरंज उपमंडल के गांव बेरी ब्राहमना के एक ही परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं।

इनमें 65 वर्षीय महिला, उनका 42 वर्षीय बेटा, 40 वर्षीय बहू और 16 एवं 14 वर्षीय पोतियां शामिल हैं। ये सभी लोग 27 जून को दिल्ली से लौटे थे और घर पर ही क्वारंटीन थे। मैहरे के एक 65 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक और उसकी 58 वर्षीय पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। यह दंपत्ति भी 27 जून को ही गाजियाबाद से लौटा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: