हमीरपुर और सुजानपुर के एक-एक वार्ड में बनाए कंटेनमेंट जोन

Spread with love

हमीरपुर। कोरोना संक्रमण के पाॅजीटिव मामले सामने आने पर नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर एक और सुजानपुर के वार्ड नंबर तीन के कुछ हिस्सों में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं।

इस संबंध में जिलाधीश हरिकेश मीणा ने आदेश जारी कर दिए हैं।

आदेश के अनुसार नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर एक अणु में केवल मकान नंबर 425, 539, 540 और 541 का क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इसी प्रकार नगर पंचायत सुजानपुर के वार्ड नंबर तीन में गुरुद्वारा-रविदास गली से लेकर विजय कुमार के घर तक कंटेनमेंट जोन बनाया गया हैै।

कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद इन क्षेत्रों में कोई भी व्यक्ति अथवा वाहन बाहर से भीतर या भीतर से बाहर नहीं आ-जा सकेगा। सरकारी तथा आवश्यक सेवाओं में लगे व्यक्तियों एवं वाहनों को इसमें छूट रहेगी।

इन क्षेत्रों में निषेधाज्ञा में दी गई छूट भी समाप्त कर दी गई है। लोगों को दूध, किराना, फल, सब्जियां, दवाईयां, रसोई गैस सिलैंडर सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति स्थानीय प्रशासन द्वारा घर-द्वार पर ही की जाएगी।

इन क्षेत्रों में आगामी आदेशों तक कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा और न ही पैदल अथवा वाहन से यात्रा कर सकेगा। न तो इधर-उधर घूमेगा और न ही सडक पर या किसी सार्वजनिक स्थल पर खड़ा हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: