स्व राकेश वर्मा जिला शिमला के कर्मठ कार्यकर्ताओं में थे शामिल: सुरेश भारद्वाज

Spread with love

शिमला। स्वर्गीय राकेश वर्मा जिला शिमला के कर्मठ कार्यकर्ताओं में शामिल थे, जिनका ठियोग क्षेत्र की जनता के साथ भावनात्मक जुड़ाव था।

शहरी विकास, आवास, नगर नियोजन, संसदीय कार्य एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज ठियोग क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक स्वर्गीय राकेश वर्मा के जन्म दिवस के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि व पुष्पांजलि अर्पित करने के उपरांत यह विचार व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि राकेश वर्मा आमजन की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहते थे। उन्होंने आज इस अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ भी किया तथा राकेश वर्मा के परिवार द्वारा नागरिक अस्पताल ठियोग को एम्बुलेंस सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से एम्बुलेंस की चाबी चिकित्सा अधीक्षक डॉ. दिलीप टेगटा को सौंपी।

उन्होंने कहा कि स्वर्गीय राकेश वर्मा ने 30 वर्ष के राजनीतिक जीवन में दृढ़ता पूर्वक कार्य कर ठियोग क्षेत्र के विकास के लिए भरपूर योगदान दिया। वह न केवल राजनैतिक स्तर पर बल्कि व्यक्तिगत तौर पर भी इस क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते थे।

उन्होंने कहा कि राकेश वर्मा के सेवा भाव और कर्तव्य परायणता की भावना को आगे बढ़ाते हुए हम सब उनके द्वारा दिखाए गए मार्ग पर चलने का प्रयास करें और इस क्षेत्र के विकास के लिए मिलकर सहयोग दें।

उन्होंने बताया कि स्वर्गीय राकेश वर्मा की सेवा भाव को आगे बढ़ाते हुए उनके परिवार द्वारा रक्तदान शिविर जैसे पुनीत कार्य का आयोजन कर इस क्षेत्र में मरीजों के लिए रक्त की उपलब्धता सुनिश्चित व जरूरतमंदों के लिए एम्बुलेंस सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।

उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान स्वर्गीय राकेश वर्मा के परिवारजनों द्वारा 70 हजार मास्क इस क्षेत्र में लोगों को वितरित किए गए। उन्होंने कहा कि ठियोग अथवा ऊपरी क्षेत्र में ब्लड बैंक की स्थापना के लिए संबंधित विभाग से बात कर जल्दी निष्कर्ष निकाला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: