स्टेयरिंग छोड़ सियासत में आए लोग सियासत चमकाने की ना दें नसीहत : जगजीत ठाकुर

Spread with love

हमीरपुर। जिला कांग्रेस महासचिव जगजीत ठाकुर, कांग्रेस उपाध्यक्ष लेखराज ठाकुर व सुजानपुर कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश राणा ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा है कि राजनीति चमकाने की जरूरत उन लोगों को है, जिनको लोगों ने घर बिठाया है।

लंबे समय तक चमचागिरी करके लोगों में धौंस-दबाव व दहशत के राज का सम्राज्य स्थापित करने वाले विधायक राजेंद्र राणा को नसीहत न दें। उन्होंने कहा कि सर्टिफिकेट उन लोगों को मिलते हैं, जो स्कूल गए हों। जो स्टेयरिंग को छोड़कर चमचागिरी के दम पर सत्ता में आए हों उनको सर्टिफिकेट नहीं मिलते।

उक्त नेताओं ने बिना नाम लिए हुए कहा है कि जिस बाहुबली नेता को जनता ने सत्ता से बाहर करके घर का रास्ता दिखाया हो और अब जबरन संगठन पर काबिज होकर अपनी बचीखुची राजनीतिक चौधराहट को चमकाने का असफल प्रयास कर रहा है। जो न कभी जनता, न कभी कार्यकर्ताओं की पसंद रहा हो, वह किस मुंह से दूसरों की राजनीति पर सवाल उठा रहा है।

उन्होंने कहा कि दूसरों को नसीहत देने से पहले वह अपने सियासी कैंप को संभाले, क्योंकि उसका सियासी कैंप संगठन के प्रवक्ता की गोद में जा बैठा है और इसी खीज में अब वह अनाप-शनाप बयानबाजी करने में लगा है।

उन्होंने कहा कि दूसरों के लिखे बयानों को जारी करने से पहले बीजेपी का यह नेता इन बयानों को किसी से पढ़वा ले तो अच्छा रहेगा। क्योंकि यह तय है कि जिनको हिंदी ठीक से पढ़ने नहीं आती हो वह अपनी बुद्धि से तो बयान जारी नहीं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: