शहरी विकास मंत्री ने 184 पात्र व्यक्तियों को वितरित किये चेक

Spread with love

धर्मशाला। शहरी विकास, आवास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीण चौधरी ने मंगलवार को शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के शाहपुर में 184 पात्र व्यक्तियों को लगभग 18 लाख 16 हजार 100 रुपये के चेक वितरित किए।

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि वह शीघ्र ही हर पंचायत का दौरा करेंगीं और इस दौरान विभिन्न विभागों द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा भी की जाएगी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान विभिन्न विभागों द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है।

सरकार द्वारा भी समय-समय पर लोगों की सुविधा को देखते हुए विभिन्न तरह से राहत पहुंचाई गई है। उन्होंने कहा कि अब कोविड-19 के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए विभिन्न विकासात्मक कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा।

इस दौरान शहरी विकास मंत्री द्वारा लोगों को मास्क भी वितरित किये गए। प्राथमिक सहायक अध्यापक भी पीटीए प्रधान राजीव शर्मा के नेतृत्व में अपने नियमितीकरण करने की मांग को लेकर शहरी विकास मंत्री से मिले और अपना ज्ञापन सौंपा।

इस अवसर पर शाहपुर के झुलाड़ गांव के लोगों ने 18 हजार रुपये की राशि का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में शहरी विकास मंत्री के माध्यम से भेजा।

इसके उपरान्त शहरी विकास मंत्री ने लोगों की समस्याओं को भी सुना। अधिकतर शिकायतों का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया तथा शेष समस्याओं के समाधान के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: