राणा ने ओल्ड बमसन में बांटे ताजा फल, जूस, सेनेटाइजर व मास्क

Spread with love

सुजानपुर 30 मई, 2020। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने आज सेनेटाइजर, मास्क, फ्रूट व फ्रेश जूस बांटने का क्रम जारी रखा। पिछले करीब 1 पखवाड़े से राजेंद्र राणा निरंतर अपने क्षेत्र की जनता में कोविड-19 महामारी के बचाव के लिए सेनेटाइजर व मास्क बांट रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने इस राहत में फ्रूट व फ्रेश जूस शामिल किया है।

जानकारी देते हुए ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश ने बताया कि 30 मई शनिवार को राजेंद्र राणा अपने इस सेवा साधना के प्रण को लेकर ओल्ड बमसन की ग्राम पंचायत ऊहल, भटेड़, उटपुर, चारियां दी धार, भेरड़ा, खेरी आदि ग्राम पंचायतों के गांवों में पहुंचे थे।

इस अवसर पर राणा ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि महामारी से बचाव के लिए सरकार गाइड लाइन जारी कर चुकी है। उस गाइड लाइन का पालन करते हुए हमें स्वयं के कड़े अनुशासन में रहना होगा। राणा ने कहा कि महामारी का दौर लंबा चल सकता है। इसलिए अब लोग स्वयं के स्वास्थ्य की जिम्मेदारी व जवाबदेही खुद सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि प्राणों और परिवार से बढ़कर और कुछ भी जरुरी नहीं है। पुराने बुर्जुगों की दंत कहावत पर विचार करें तो वह कहते आ रहे हैं कि काया रखकर ही धर्म हो सकता है।

इस लॉकडाउन से पैदा हुए विपरीत आर्थिक हालातों का भी ख्याल रखें व अनावश्यक खर्चों से बचें ताकि आपका संचित धन भविष्य के काम आ सके।

इस अवसर पर कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा के साथ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति प्रकाश के साथ कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: