राज्य सचिवालय में प्रवेश के लिए दिखाना होगा विभागीय पहचान-पत्र

Spread with love

शिमला। प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य सचिवालय में कोरोना पाॅजिटिव का एक मामला सामने आने के बाद यहां प्रवेश के लिए वैध पास होना अनिवार्य किया गया है।

राज्य सचिवालय में प्रवेश के लिए केवल उन्ही गैर-सरकारी व्यक्तियों को प्रवेश की अनुमति दी जा रही है, जिन्हें सचिवालय स्वागत कक्ष से वैध प्रवेश पास जारी किया गया है।

विभिन्न बैठकों और वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग में हिस्सा लेने के लिए सचिवालय आने वाले विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए भी अपना विभागीय पहचान-पत्र साथ रखना अनिवार्य बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि यह ध्यान में आया है कि विभिन्न विभागों के कर्मचारी सम्बन्धित विभाग द्वारा जारी किए गए पहचान-पत्र साथ नहीं ला रहे हैं, जिससे दिशा-निर्देशों को लागू करने में असुविधा हो रही है।

विभिन्न विभागों में कार्यान्वित की जा रही विभिन्न परियोजनाओं और कार्यक्रमों के लिए तैनात किए गए आउटसोर्स कर्मचारियों को भी सचिवालय में प्रवेश के लिए वैध विभागीय पहचान-पत्र साथ रखना अनिवार्य है।

उन्होंने सभी से इन दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने का आग्रह करते हुए कहा कि सचिवालय आने वाले विभिन्न अधिकारियों व कर्मचारियों को वैध विभागीय पहचान-पत्र के बिना सचिवालय में प्रवेश करने की अनुमति नही दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: