मिल्कफेड अध्यक्ष ने दुग्ध उत्पादकों को कहा थैंक्स

Spread with love

मिल्कफेड ने एचपी कोविड फंड में किया है 17.58 लाख का अंशदान, रिकॉर्ड 132 करोड़ का टर्नओवर

मंडी। हिमाचल प्रदेश मिल्कफेड के अध्यक्ष निहाल चंद शर्मा ने हिमाचल प्रदेश कोविड-19 फंड में अंशदान को लेकर खुले दिल से योगदान देने के लिए मिल्कफेड परिवार के समस्त सदस्यों, दुग्ध उत्पादकों का आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के प्रदेश सरकार के प्रयासों में सहयोग के तौर पर मिल्कफेड परिवार की ओर से 17 लाख 58 हजार 883 रुपए का अंशदान कर पाना दुग्ध उत्पादकों के योगदान से ही संभव हुआ है।

गौरतलब है कि निहाल चंद शर्मा ने मिल्कफेड परिवार की ओर से 17 लाख 58 हजार 883 रुपए के अंशदान का चैक पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को सौंपा था।

निहाल चंद ने कहा कि इसके अलावा सहकारी सभाओं के सहायोग से लॉकडाउन व कर्फ्यू के दौरान भी मिल्कफेड दूध व अन्य उत्पाद ग्राहकों तक पहुंचाने में तत्परता से कार्य कर रहा है।

मिल्कफेड अध्यक्ष ने सभी सहकारी सभाओं के सदस्यों से आग्रह किया कि वे दूध एकत्रित करते समय कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर मास्क, सैनेटाइजर, सामाजिक दूरी इत्यादि का विशेष ध्यान रखें। ताकि वे, उनके परिवार और अन्य लोग सुरक्षित रहें।

132 करोड़ रहा मिल्कफेड का टर्न ओवर

निहाल चंद शर्मा ने कहा कि पिछले वित्त वर्ष के दौरान मिल्कफेड का 132 करोड़ का टर्न ओवर रहा है। ऐसा मिल्कफेड के इतिहास में पहली बार हुआ है।

शर्मा ने कहा कि इस उपलब्धि के लिए मिल्कफेड प्रबन्धन के साथ-साथ राज्य सहकारी दुग्ध उत्पादक प्रसंघ समिति से जुड़े दुग्ध उत्पादक भी बधाई के पात्र हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: