महाराष्ट्र को लेकर प्रदेश में अशांति फैलाने का प्रयास कर रही भाजपा: राठौर

Spread with love

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह महाराष्ट्र को लेकर प्रदेश में अशांति फैलाने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में बीएमसी की कार्यवाही का विरोध कर हिमाचल में भाजपा कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल कर प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रही है।


कुलदीप राठौर ने भाजपा के नेताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के खिलाफ नारेबाजी की आलोचना करते हुए कहा महाराष्ट्र में बीएमसी की कार्यवाही से प्रदेश कांग्रेस का कोई भी लेना देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के खिलाफ भाजपा की नारेबाजी व प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय का घेराव व नारेबाजी इसकी बौखलाहट ही है।


राठौर ने कहा कि भाजपा के नेताओं ने जिस प्रकार से शिमला स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आवास को अवैध बताकर तोड़ने की धमकी दी है उससे भी साफ है कि वह प्रदेश में गुंडाराज को बढ़वा देना चाहती है।

राठौर ने कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर के आवास पर जबरन घुसने, धक्का मुक्की करने और नारेबाजी करने की निंदा करते हुए जिला प्रशासन द्वारा कोई भी कार्यवाही न करने पर कड़ा रोष जताया है। उन्होंने कहा कि जब एक जनप्रतिनिधि का घर ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोग कैसे सुरक्षित रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: