बड़सर के अनिमेश बने लेफ्टिनेंट, राजेंद्र राणा व इंद्रदत्त ने दी बधाई

Spread with love

हमीरपुर, 13 जून, 2020। जिला के बड़सर सब डिवीजन के समीपवर्ती गांव बल्याह खुर्द के सैन्य पृष्ठ भूमि रखने वाले सैनिक परिवार के पुत्र अनिमेश अग्निहोत्री ने इंडियन मिल्ट्री एकेडमी देहरादून से पास आउट हो कर समूचे प्रदेश में बड़सर का नाम रोशन किया है।

लेफ्टिनेंट अनिमेश अपने परिवार की चौथी पीढ़ी के सैन्य अधिकारी बने हैं। अपनी पारिवारिक सैन्य परंपराओं का शानदार निर्वहन करते हुए लेफ्टिनेंट अनिमेश ने अपने टारगेट को हासिल किया है, जिसमें उसके परिवार के सैन्य परिवेश की शिक्षा-दीक्षा व कड़े अनुशासन के संस्कार मुख्य तौर पर परिलक्षित हो रहे हैं।

कड़ी सैन्य ट्रैनिंग के बीच अपने फौलादी हौंसले को बुलंद रखते हुए लेफ्टिनेंट अनिमेश ने अपनी वीर हिमाचली प्रतिभा को साबित किया है। अनिमेश के लेफ्टिनेंट बनने के बाद क्षेत्र व उसके गांव बल्याह खुर्द में जश्न का माहौल है।

अनिमेश मेजर एमएल शर्मा के पुत्र हैं, जबकि सूबेदार प्रकाश चंद उनके दादा हैं। इस तरह अनिमेश का पूरा परिवार सेना में अपनी सेवाएं देने के लिए प्रख्यात रहा है।

अनिमेश के लेफ्टिनेंट बनने पर बड़सर के विधायक इंद्रदत्त लखनपाल एवं सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने बधाई देते हुए कहा है कि अनिमेश ने लेफ्टिनेंट बन कर जहां एक ओर अपने परिवार की सैन्य परंपराओं को कायम रखा है, वहीं समूचे प्रदेश में बड़सर के फौलादी सीने पर एक ओर तगमा लगाया है। अनिमेश की उपलब्धि पर समूचे क्षेत्र को नाज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: