फाइनेंशियल मोर्चे पर बीजेपी सरकार पूरी तरह फ्लॉप: राणा

Spread with love

हमीरपुर।राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि फाइनेंशियल मैनेजमेंट के मामले पर सरकार बुरी तरह फ्लॉप हुई है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की गंभीरता से इंकार नहीं है, लेकिन कोरोना के बहाने तमाम विकास कार्य ठप्प करना जनता के साथ धोखा करना है।

राणा ने कहा कि सरकार के इस कदम से विपक्ष ही नहीं उनके अपने विधायक और मंत्री भी रुष्ट व अंसतुष्ट हैं। राणा ने कहा कि 50 हजार करोड़ का बजट पारित करने वाली बीजेपी सरकार ने विधायकों की विकास निधी फ्रीज करके ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाला छोटा-छोटा विकास भी बंद करवा कर रख दिया है।

राणा ने कहा कि सरकार की फाइनेंशियल हालत इतनी खराब नहीं है कि उन्हें आम आदमी के विकास के लिए जारी विधायक निधी को रोकना पड़ जाता लेकिन अगर सच में ही सरकार के फाइनेंशियल हालात इतने बदतर हो चुके हैं कि सरकार का काम कर्मचारियों का वेतन काटकर व विधायकों की निधि फ्रीज करके ही चल पा रहा है तो सरकार को प्रदेश के फाइनेंशियल स्टेटस पर तुरंत श्वेत पत्र जारी करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार को समझ नहीं आ रहा है तो विपक्ष की राय लेने में कोई गुरेज नहीं करना चाहिए, क्योंकि विपक्ष का विधायक मंडल भी जनता के जनादेश से ही चुना गया है और इस तरह सरकार विपक्ष की राय पर अमल करने से छोटी नहीं हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 की बीमारी के बचाव के लिए अगर सरकार वित्तिय संकट महसूस कर रही है तो मंडी एयरपोर्ट के लिए 1 हजार 30 करोड़ रुपए का एलोकेट बजट लंबित किया जा सकता है और फिलहाल इस बजट को कोविड संकट से निपटने के लिए हेल्थ विभाग को दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: