प्रदेश में 27 मई के बाद हो सकती है बड़ी राजनीतिक उथल-पुथल: पंडित डोगरा

Spread with love

शिमला। वशिष्ट ज्योतिष सदन के अध्यक्ष पंडित शशिपाल डोगरा ने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश की राजनीति में 27 मई के बाद हो सकती है बहुत बड़ी उथल पुथल।

उन्होंने बताया कि ज्योतिषीय गणना के हिसाब से आने वाले 45 दिनों का समय प्रदेश भाजपा के लिए संकट वाला हो सकता है। हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार को सत्ता संभाले 27 मई को दो साल पांच महीने पूरे हो रहे हैं।

अगर 27 मई को जोड़े तो 9 अंक आता है। जैसे 2+7+5+2+0+2+0=18 को जोड़े तो 9 अंक बनता है। अंक ज्योतिष के अनुसार 9 अंक का स्वामी मंगल है, जो अग्नि का कारक है।

इसी योग के चलते प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार में कोई चिंगारी लगा सकता है। प्रदेश में जयराम ठाकुर सरकार को बने 27 मई को 29 महीने होंगे और इसका जोड़ (2+9=11) 2 अंक बनता है।

इसी तरह 2 अंक का स्वामी चंद्र है। चंद्र मन का कारक होता है। यह मन को चंचल करता है। इसी तरह वर्ष 2020 का जोड़ 4 बनता है। 4 का स्वामी है राहु जो उथल पुथल करवा ही रहा है।

पंडिल डोगरा ने कहा कि राहु शमशान योग बना चुका है। जैसे-जैसे वर्ष अपनी समाप्ती की और बढ़ेगा वैसे ही काफी षड्यंत्र सामने आने शुरु होंगे। पंडित डोगरा ने कहा कि भाजपा को शनि की साढ़ेसाती चली है, जोकि उतर रही है।

शनि आज कल 142 दिनों के लिए वक्री है। जोकि शुभ नहीं है। क्रूर ग्रह जब भी वक्री होता है, तो नुक्सान करता है। जिसके कारण भाजपा के लिए शुभ संकेत नहीं है। प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार में उथल पुथल करवा सकता है।

पंडित डोगरा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी शनि की साढ़ेसती चल रही है, जोकि परेशानियां देगा।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उनके कुछ नेता व उनके सलाहकार उन्हें गलत सलाह दे सकते हैं, जिसके कारण मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की छवि खराब हो सकती है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को अपने विवेक से काम लेना होगा और वाणी पर संयम रखना होगा। पंडित डोगरा ने कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर भी प्रदेश के लिए सितंबर तक का समय शुभ नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: