प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक महज एक राजनैतिक औपचारिकता: कांग्रेस

Spread with love

शिमला। कांग्रेस ने प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक को महज एक राजनैतिक औपचारिकता करार देते हुए कहा है कि प्रदेश में भाजपा विघटन की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा है कि यही वजह है कि प्रदेश में भाजपा सरकार अंतर्कलह से जूझते हुए यह बताने का प्रयास कर रही है कि पार्टी नेताओं व सरकार में सब कुछ ठीक ठाक है।

कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने आज यहां भाजपा की आयोजित कार्यसमिति में पारित प्रस्ताव पर पार्टी की प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा का 2022 का मिशन रिपीट को 2012 की तरह कांग्रेस इसेवडिफिट में बदलेगी।

उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रदेश में जयराम सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई है। सरकार की ऐसी कोई भी उपलब्धि नहीं है जिसके लिए वह अपनी पीठ थपथपा रही है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में कोविड 19 को बढ़ते फैलाब को रोकने में भी यह सरकार पूरी तरफ विफल रही है।

किमटा ने कहा है कि विकास के नाम पर जयराम सरकार लोगों को भर्मित करने का पूरा प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज जितने भी विकास कार्यो के उदघाटन हो रहें है वह सब पूर्व में कांग्रेस सरकार व तत्कालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के शुरू किए गए थे।

आज प्रदेश में सरकार के पास कोई भी नई योजना ही नही है।कोविड के चलते प्रदेश में सभी कार्यो को रोक दिया गया है। प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है।

किमटा ने कहा है कि भाजपा का प्रदेश में 2022 का सरकार बनाने का सपना कभी पूरा नही होगा। उन्होंने सरकार की आलोचना करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सरकार बनाने की ज्यादा चिंता है जबकि प्रदेश के लोगों की समस्याओं को दूर करने के कोई भी सार्थक प्रयास नही किये जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज चाहे केंद्र की मोदी सरकार हो या प्रदेश की जयराम सरकार, देश के लोग भाजपा की नीतियों से परेशान हो गए हैं। उन्होंने कहा कि आज देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था, बढ़ती बेरोजगारी, मंहगाई यह सब भाजपा की नीतियों का ही परिणाम है जो देश के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: