घटिया राजनीति पर उतर आए पूर्व विधायक रोहित ठाकुर: भाजपा

Spread with love

शिमला। भाजपा मंडल जुब्बल नावर कोटखाई के पदाधिकारियों भाजपा मंडल अध्यक्ष गोपाल जबेइक, रविन्द्र चौहान, सतीश पिरटा, राकेश शर्मा, महावीर झगटा,अशोक जस्टा,राजीव मैहता,राकेश डोगरा, अंकुश चौहान, प्रवीन छाजटा,यशपाल शर्मा ने पूर्व विधायक रोहित ठाकुर पर कोरोना के संकट काल मे घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया है।

पदाधिकारी ने कहा कि रोहित ठाकुर का ये कहना कि जुब्बल कोटखाई भाजपा द्वारा मंदिर कमेटियों व सरकारी ठेकेदारों पर राजनैतिक दवाब बना कर कोविड _19 रिस्पांन्स फण्ड और पी एम केयर फण्ड पर दान करवाया जा रहा है।

उनका ये कहना आधारहीन तथ्यों से परे है। जबकि विधानसभा क्षेत्र के विभिन दानवीरो व मंदिर कमेटियों ने स्वयं अपनी इच्छा से इस कोरोना महामारी से निपटने के लिये कोविड _19 रेस्पॉन्स फण्ड में लाखों रुपये दान किये है।

लेकिन पूर्व विधायक ने जिस प्रकार के आरोप भाजपा पर लगाये है उस से ये सिद्ध होता है कि पूर्व विधायक दानवीरों, मंदिर कमेटियों तथा देवी-देवताओं पर राजनीति कर उनका अपमान कर रहे है।

भाजपा पदाधिकारी ने पूर्व विधायक को चेताया है कि बिना किसी तथ्य के झूठी बयान बाजी करना बंद करे अन्यथा भाजपा कांग्रेस की पुरानी पोथियों खोलने में भी पीछे नही हटेगी।

मण्डल पदाधिकारी ने कहा कि कांग्रेस सरकार जब भी प्रदेश में सत्ता में रही है प्रदेश में भृष्टाचार के आयाम स्थापित हुए है जिस पार्टी की सरकार अपने कार्यकाल के दौरान बुरी तरह भृष्टाचार में लिप्त थी उस पार्टी के नेताओ को नैतिकता की बात करना शोभा नही देता ।

पदाधिकारी ने पूर्व विधायक से पूछा है कि वो बताए कि इस कोरोना संकट काल मे उन्होंने प्रभावित लोगों की कितनी मदद की है, इसकी जानकारी भी जनता में साझा करने की कृपा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: