खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री करेंगे जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की अध्यक्षता

Spread with love

हमीरपुर। जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन आगामी 15 अगस्त को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला (बाल), हमीरपुर के मैदान में हर्षोल्लास के साथ किया जाएगा। इस अवसर पर खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले, मुद्रण व लेखन सामग्री मंत्री राजेंद्र गर्ग बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहेंगे। समारोह के दौरान कोविड-19 महामारी से बचाव संबंधी सावधानियां बरतने के लिए आवश्यक प्रबंध किए जाएंगे।

उपायुक्त हरिकेश मीणा ने कहा कि मुख्य अतिथि शनिवार, 15 अगस्त को प्रातः ध्वजारोहण करेंगे। इसके उपरांत परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी लेंगे और इस अवसर पर अपना शुभ संदेश देंगे। परेड में पुलिस, गृहरक्षक वाहिनी एवं अन्य टुकड़ियां शामिल होंगी।

उन्होंने कहा कि इस अवसर पर कोरोना योद्धाओं को प्रशंसा पत्र भी प्रेषित किए जाएंगे। कोरोना महामारी के दृष्टिगत इस बार बच्चों के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होंगे। बेवकास्ट एवं अन्य माध्यमों से इस समारोह के प्रसारण की भी व्यवस्था की जा रही है।

उपायुक्त ने सभी संबंधित विभागों को निर्देश दिए कि समारोह स्थल पर निश्चित दूरी, चेहरे पर मास्क सहित कोविड-19 से संबंधित सभी मानकों का पूर्ण रूप से पालन सुनिश्चित किया जाए और सेनिटाइजर इत्यादि की भी समुचित व्यवस्था करें। उन्होंने समारोह स्थल पर साफ-सफाई सहित पेयजल इत्यादि का उचित प्रबंध करने को भी कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: