कोविड-19 से निपटने के लिए 1 लाख 52 हजार रुपये का दिया अंशदान

Spread with love

धर्मशाला। जिला परिषद् अध्यक्षा मधु गुप्ता व जिला परिषद् के 28 सदस्यों ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए राहत कोष में 1 लाख 52 हजार रुपये का चेक तथा 100 मास्क उपायुक्त राकेश प्रजापति को भेंट किए।

उपायुक्त ने कोविड-19 राहत कोष में अंशदान देने के लिए जिला परिषद् अध्यक्षा तथा सदस्यों का प्रदेश सरकार की ओर से आभार व्यक्त किया तथा अध्यक्षा द्वारा मास्क दिये जाने पर उनकी सराहना की।

इस दौरान मधु गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन को भी 100 मास्क भेंट किये। पुलिस अधीक्षक ने मास्क देने के लिए उनका आभार जताया।

मधु गुप्ता ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी सामाजिक संस्थाओं का भी दायित्व बनता है कि कोविड-19 से निपटने के लिए प्रशासन को हरसंभव सहयोग दें।

उन्होंने कहा कि जो लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में ही रह रहे हैं वे भी एक प्रकार से कोरोना वायरस से लड़ने में अपना योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए छोटी-छोटी सावधानियां ही जरूरी हैं।

उन्होंने सभी से अपील की कि बिना वजह अपने घर से न निकलें और लॉकडाऊन का पूर्ण रूप से पालन करें, कर्फ्यू ढ़ील के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क लगा कर रखें।

गुप्ता ने कहा कि वायरस के संक्रमण से बचने के लिये जरूरी है कि प्रशासन और विशेषज्ञों की सलाह का पालन करें।

उन्होंने कहा कि बार-बार हाथ धोने, अपने चेहरे को न छूने और सैनिटाईजर के प्रयोग जैसी आम सावधानियों को बरतते हुए, इस संक्रमण से बचा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: