कोविड-19ः ज्योल के एक परिवार के तीन सदस्य हुए स्वस्थ

Spread with love

धर्मशाला। कांगड़ा जिला के ज्योल के एक परिवार के तीन सदस्यों ने कोरोना को मात देकर सकुशल घर वापिसी की है। इनके कोविड-19 के सेंपल की वीरवार को रिपोर्ट नेगेटिव आई थी तथा वीरवार को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ से इनको डिस्चार्ज किया गया है।

इसमें कोविड-19 पाजिटिव महिला तथा उसका बेटा और बहू के सेंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उल्लेखनीय है कि उक्त परिवार 17 मई को मुंबई से अपने घर के लिए निकला था और इनको संस्थागत क्वारंटीन किया गया और सेंपल भी लिए गए, इनका कोविड-19 का सेंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी इसके पश्चात तीनों को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ में रखा गया था।

अब कोविड-19 सेंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आने के पश्चात परिवार ने राहत की सांस ली है। उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा कि बाहरी राज्यों से आने वाले नागरिकों के नियमित तौर पर सेंपल लिए जा रहे हैं तथा संस्थागत क्वारंटीन भी किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 को लेकर टेस्टिंग, ट्रेसिंग तथा ट्रीटमेंट पर विशेष फोक्स किया गया है तथा कोरोना मरीजों के स्वस्थ होने की दर 49 प्रतिशत तक पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 पॉजिटिव नागरिकों को बैजनाथ, डाढ, धर्मशाला तथा फतेहपुर में कोविड केयर सेंटर स्थापित किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: