केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद शिमला और स्मृति ईरानी कांगड़ा में वर्चुअल रैली को करेंगे संबोधित

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने बताया कि राष्ट्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई को पूर्ण हो चुका है। इस कार्यकाल में बहुत ऐतिहासिक फैसले भी लिए गए हैं जैसे देश से 370 धारा एवं सेक्शन 35ए का हटाना, तीन तलाक बिल का पारित होना और राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होना।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर पूरे देश भर में पार्टी एक विशेष अभियान शुरू कर चुकी है जिसके अंतर्गत भाजपा जनता से संवाद करेगी।

इस अभियान के तहत हिमाचल प्रदेश में भी चारों संसदीय क्षेत्रों में चार बड़ी वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रत्येक वर्चुअल रैली में 50,000 लोगों को जोड़ा जाएगा। इसकी रूपरेखा भाजपा हिमाचल प्रदेश ने तय कर ली है।

उन्होंने बताया कि पहली वर्चुअल रैली हिमाचल प्रदेश में शिमला संसदीय क्षेत्र की 10 जून को होने जा रही है जिसमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्य वक्ता के रूप में रहने वाले हैं।

दूसरी वर्चुअल रैली कांगड़ा संसदीय क्षेत्र की 15 जून को तय हो चुकी है। इस रैली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मुख्य वक्ता के रूप में रहेगी।

इसी प्रकार मंडी संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली 20 जून और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली 25 जून को तय की गई है।

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में भी इसी प्रकार की वर्चुअल रैलियों का आयोजन करने जा रही है जिसमें प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 1000 लोग इन रैलियों के माध्यम से जोड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि पूरे हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल रैली के माध्यम से जनता से संवाद करने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: