काेराेना संकट के बीच भाजपा की यह कैसी चुनावी तैयारी: सुधीर

Spread with love

वर्चुअल रैलियों पर उठाया सवाल

शिमला, 14 जून, 2020। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने प्रदेश की जयराम सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए वर्चुअल रैली काे पूरी तरह से चुनावी माेड करार दिया।

सुधीर शर्मा ने हैरानी जताते हुए कहा कि पूरा प्रदेश इस वक्त काेराेना से जंग लड़ रहा है, लेकिन भाजपा काे अभी से ही पंचायत, शहरी निकाय और 2022 के चुनावाें की चिंता हाे रही है।

आज यही वजह है कि जयराम सरकार हर दिन कम से कम चार भाजपा मंडलाें काे वर्चुअल रैली के माध्यम से संबाेधित कर रही है।

यहां जारी एक प्रेस बयान में सुधीर शर्मा ने भाजपा की वर्चुअल रैली पर हाे रहे खर्चे पर भी उंगली खड़ी कर दी। उन्हाेंने कहा कि अब तक राज्य सरकार ने बाहरी राज्याें में फंसे हिमचलियों काे वापस लाने पर 13 कराेड़ रुपए खर्च किए, लेकिन यह कागजाें में ही है।

वास्तविकता यह है कि जयराम सरकार के दांत खाने के और दिखाने के कुछ और हैं। सुधीर शर्मा ने कहा कि 13 कराेड़ जब खर्च किए ताे कहां-कहां पर खर्च किए। इस पर सरकार श्वेत पत्र जारी करे।

उन्हाेंने स्टेट डिसास्टर मेनेजमेंट अथाॅरिटी से भी आग्रह किया है कि अब तक काेविड फंड के नाम पर जितने भी पैसे जमा हुए हैं उसकी ऑडिट करे। ताकि कितना पैसा कहां गया पूरा ब्याैरा सामने आएगा।

सुधीर शर्मा ने कहा कि काेराेना संकट से जनता का ध्यान भंग करने के लिए आज जयराम सरकार वर्चुअल रैलियाें का आयोजन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: