कांग्रेसी नेताओं को केवल सरकार पर टिप्पणी करने का शौक: राम सिंह

Spread with love

शिमला। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एचपीएमसी के उपाध्यक्ष राम सिंह ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को केवल सरकार पर टिप्पणी करने का शौक है, धरातल पर नहीं देखते कि जयराम सरकार ने कितने अच्छे काम किए है।

उन्होंने विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री एवं कांग्रेश पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता व्यवहारिकता से दूर पता नहीं किस दुनिया में जी रहे हैं।

उन्होंने कहा इस समय जो हालात है उनको समझना जरूरी है की हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार कोविड-19 से निपटने की दिशा में पड़ोसी राज्यों से कहीं बेहतर कार्य कर रही है , लेकिन विपक्ष के नेता को इन हालातों में भी सिर्फ अपना राजनीतिक फायदा सूझ रहा है ।

राम सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव पर बार बार प्रश्न चिन्ह लगा रही है जबकि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्पष्ट कर दिया है कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव कतई नहीं टाले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 से निपटने के लिए बहुत ही अच्छा मैकेनिज्म खड़ा हुआ है हालात धीरे-धीरे ठीक होते दिखाई दे रहे हैं परंतु विपक्ष विशेषकर सोशल मीडिया में बेवजह शोर मचा कर हालात को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस महामारी के काल में 30,000 करोड़ रुपए का नुकसान प्रदेश को हुआ है तथा महामारी के दौरान देनदारियां भी बढ़ी है उन्होंने कहा कि इस स्थिति के बावजूद भी प्रदेश सरकार ने किसी प्रकार की कटौती कर्मचारियों की वेतन को लेकर नहीं की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: