पटलांदर से चंडीगढ़ के लिए सुबह के समय बस सुविधा की मांग पर विधायक राजिंद्र राणा ने दिए निर्देश

Spread with love

शिमला। ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को निगम प्रबंधन के लंबे रूट की बस सेवा उपलब्ध हो व लोगों को संबंधित समस्याओं से छुटकारा मिले, इन तमाम बातों को लेकर ग्राम पंचायत पटलांदर, चमीयाणा, रगड़, लंबरी, चलोह के लोगों ने मांग की है कि पटलांदर से चंडीगढ़ के लिए सुबह के समय बस सुविधा उपलब्ध करवाई जाए।

यह बस सुविधा जिससे कि चंडीगढ़ दिल्ली जाने वाले लोगों को सुविधा प्राप्त होगी ग्रामीणों ने इस मांग को प्रदेश सरकार एवं स्थानीय विधायक से जल्द से जल्द पूरा करवाने की मांग की है।

लोगों ने एक स्वर में कहा है कि ग्रामीण क्षेत्र के इन लोगों को लंबी दूरी की बस लेने के लिए सुजानपुर जाना पड़ता है। इसके लिए पहले टैक्सी किराए पर करके सुजानपुर पहुंचना पड़ता है फिर वहां से बस सुविधा मिलती है।

जिससे समय के साथ-साथ पैसों के भी बर्बादी होती है। अतः विधायक जनहित की इस मांग को पूरा करें और क्षेत्र के लोगों के लिए प्रातः समय लंबी दूरी की बस की सुविधा बहाल करवाएं।

संबंधित विषय पर लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए विधायक राजेंद्र राणा ने जनता को भरोसा दिलाया है कि इस पर जल्द ही निर्णय लिया जाएगा और विभागीय अधिकारियों को भी निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द बस सुविधा को शुरू किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: