सैमसंग स्मार्ट प्लाजा, स्मार्ट कैफे में नमस्ते के साथ होगा आपका स्वागत, शुरू हुई सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्टोर्स की चरणबद्ध ओपनिंग

Spread with love

भारत, 07 मई, 2020। सैमसंग इंडिया ने अपने एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर- सैमसंग स्मार्ट कैफे और सैमसंग स्मार्ट प्लाजा को इस हफ्ते से पूरे देश में फिर से खोलने की घोषणा की है।

सैमसंग स्मार्ट कैफे और सैमसंग स्मार्ट प्लाजा खोलने का फैसला 4 मई से लागू हो चुके सरकारी नियमों और क्षेत्रवार जारी दिशानिर्देशों व सुरक्षा नियमों के अनुरूप लिया गया है।

स्मार्ट कैफे, सैमसंग के एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन और एक्सेसरी स्टोर हैं, जबकि स्मार्ट प्लाजा से उपभोक्ता सैमसंग के स्मार्टफोन के अलावा तमाम दूसरे एक्सक्लूसिव कंज्यूमर इलेक्ट्ऱॉनिक उत्पाद भी प्राप्त कर सकते हैं।

सैमसंग इंडिया ने मार्च से मई के बीच एक्सपायर हो रहे स्मार्ट क्लब प्वाइंट्स की वैधता भी 30 जून तक बढ़ाने का फैसला किया है। ये प्वाइंट्स ग्राहकों को सैमसंग के एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर लॉयल्टी प्रोग्राम के तहत दिए जाते हैं।

फिलहाल सैमसंग स्मार्ट कैफे और स्मार्ट प्लाजा चरणबद्ध तरीके से सिर्फ उन इलाकों में खोले जा रहे हैं, जिन्हें सरकार ने ऑरेंज और ग्रीन जोन जिलों के तौर पर वर्गीकृत किया है। उपभोक्ताओं के लिए खोले जाने से पहले सभी सैमसंग स्मार्ट प्लाजा और सैमसंग कैफे को सैनेटाइज किया जा रहा है।

स्टोर्स पर हैंड सैनेटाइजर उपलब्ध कराए जा रहे हैं और सैमसंग एक्सपीरियंस कंसल्टेंट्स के लिए हर टच प्वाइंट पर, खास तौर पर स्टोर के प्रवेश और निकास द्वारों पर इनका इस्तेमाल करना जरूरी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: