जनसेवा में नरेंद्र मोदी के 20 साल,उपलब्धियाँ बेमिसाल: अनुराग ठाकुर

Spread with love

शिमला। केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफ़ेयर्स राज्यमंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसेवा में 20 वर्ष उपलब्धियों भरे होने की बात कहते हुए इसे करोड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादायी बताया है ।

अनुराग ठाकुर ने कहा ” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनसेवा को 20 वर्ष पूरे हो गये हैं। गुजरात के मुख्यमंत्री व देश के प्रधानमंत्री के रूप में मोदी ने सशक्त नेतृत्व, निर्णायक सरकार की नई परिभाषा गढ़ी है। मोदी राजनीति के शीर्ष पर पहुंचने वाला उन चुनिंदा राजनेताओं में से हैं, जिन्होंने अपना सफर एक कार्यकर्ता के रूप में शुरू किया फिर मुख्यमंत्री बने और फिर प्रधानमंत्री तक बने।

साल 2001 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री चुने गए थे और तब से लेकर आज तक मोदी बिना रुके बिना थके सबका साथ ,सबका विकास की नीति पर चलते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के लिए कार्यरत हैं।

नरेंद्र मोदी का सम्पूर्ण जीवन भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादायी है कि किस प्रकार एक साधारण परिवार में जन्म लेने वाले कार्यकर्ता ने अपने सेवा,समर्पण और संकल्प के बदौलत दुनिया भर में देश की सशक्त तस्वीर गढ़ने का काम किया है”

अनुराग ठाकुर ने कहा ”संविधान निर्माताओं ने जिस कल्याण राज की कल्पना की थी उसको चरितार्थ करने का काम मोदी ने किया है। चाहे मुख्यमंत्री का पद हो या प्रधानमंत्री का, मोदी ने जन-कल्याण को सर्वोपरि रख अपना जीवन लोगों के कल्याण और देश के विकास के लिए समर्पित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: