कैथू जेल में पत्नी की हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

Spread with love

शिमला। राजधानी शिमला में आत्महत्या के मामले थम नही रहे हैं। आये दिन आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं।

बीते दिनों जहाँ पंथाघाटी में एक युवती ने अपने घर मे आत्महत्या की थी वही अब ताजा मामले में कैथू जेल में एक हत्या के आरोपी ने फंदा लगा कर आत्मत्या कर ली है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के रहने वाले व एक महिला के मर्डर करने के आरोपी निर्मल उराव ने सुसाइड कर लिया है। कैथू जेल में आरोपी ने कंबल का फंदा बनाया और बाथरूम में लटक गया।

ऐसे में इस तरह से जेल में फंदा लगाने से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। पुलिस ने शव को आईजीएमसी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक निर्मल उराव ने अपनी पत्नी को लोहे की रॉड से पीट पीटकर मार डाला था। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। मृतक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया था कि मेरी पत्नी मेरी बात नहीं मानती थी। वह हर बात पर जवाब देती थी, इसलिए मैंने उसे मार दिया।

कैथू जेल में इस तरह से सुसाइड का मामला सामने आने के बाद जेल की सुरक्षा व्यवस्था की भी पोल खुली है। सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा हैं कि कैदी ने जब सुसाइड किया तो जेल कर्मी उस समय कहां पर थे। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच हो रही हैं। इसकी पुष्टि एएसपी सिटी रमेश शर्मा ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: