शिमला में गोली लगने से व्यक्ति की मौत

Spread with love

शिमला। राजधानी शिमला के ढली थाने तहत एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है । हालांकि, मौत का प्राथमिक कारण खुद से गोली चलना माना जा रहा हैं। इसके बावजूद भी पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस संबंध में पुलिस अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि वह अपने कुछ साथियों के साथ थैला के जंगल में शिकार करने गया था। पुलिस को गवाह की ओर से दिए गए बयान से पता लगा है कि उक्त व्यक्ति ने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई थी। इससे अचानक गोली चल गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोग जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए ढली के साथ लगते थैला के जंगल में शिकार करने के लिए आए थे। राकेश कुमार नाम के व्यक्ति ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बीती शुक्रवार देर शाम को कुछ लोग जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए थाैला आए।

उसने बंदूक की गोली की आवाज सुनी और फिर देखा कि एक आदमी दोनों हाथों से उसकी छाती को पकड़कर जमीन पर गिर पड़ा है। उसके हाथ में बंदूक थी, ऐसे में उससे अचानक खुद से ही गोली चल गई।

मृतक का नाम केवल राम पुत्र कांशीराम गांव अन्नु पोस्ट ऑफिस कथोग तहसील ठियोग है। पुलिस ने ढली थाना में एफआईआर दर्ज की है। इसमें आईपीसी की धारा 336, 304 ए, 201, 34 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसएचओ ढली इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: