कार खाई में गिरी, एक की मौत व एक घायल

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर शाम 4 बजे के लगभग एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार रोहणा से कुछ पहले दुर्घटनाग्रस्त हो कर 150 फुट नीचे खाई में जा गिरी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार संख्या एच पी 0ए 6045 गुम्मा से रोहाणा जा रही थी। दुर्घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सुचित किया व घायल व्यक्ति को खाई से निकाल कर सड़क पर लाया व एक वाहन में सिविल अस्पताल नेरवा पंहुचाया।

इसके उपरान्त मृतक की लाश को भी सड़क तक पहुंचाया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नेरवा जयन्त करुण गौतम पुलिस दल के साथ दुर्घटना स्थल की ओर रवाना हो गए।

दुर्घटना में बंसी राम पुत्र रामा राम, आयु42 वर्ष निवासी ग्राम धमरोली, डाकघर वोहर, तहसील नेरवा की मृत्यु हो गई जबकी इसी गांव के बालक राम पुत्र तुलसी राम गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल को सिविल अस्पताल नेरवा में प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद शिमला रेफर कर दिया गया। मृतक का पोस्टमार्टम करवा लाश परिजनों को सौंप दी गई है।

स्थानीय प्रशासन की ओर से तहसीलदार नेरवा जगपाल चौधरी ने मृतक के परिवार को दस हजार रुपये व गम्भीर रूप से घायल व्यक्ति को पांच हजार रुपये फ़ौरी राहत के रूप में प्रदान कर दिए हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर तफशीश आरम्भ कर दी है। डीएसपी चौपाल राजकुमार ने मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: