चौपाल के शंठा में कार लुढ़की, एक की मौत एक घायल

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। उपमंडल मुख्यालय चौपाल से 12 किलोमीटर दूर बमराड -झिकनीपुल मार्ग पर शंठा खड्ड के निकट एक ऑल्टो कार संख्या एचपी-09बी- 1407 दुर्घटना ग्रस्त हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चौपाल से झिकनीपुल की ओर जा रही थी। कार में एक महिला वह एक पुरूष सवार थे। प्रत्यक्ष दर्शी तुशाल नेहटा के अनुसार शंठा खड्ड में पम्प हॉउस के साथ गाड़ी सड़क से लगभग 100 फुट नीचे नाले में जा गिरी । दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई है जबकि महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई है।

घायल महिला को प्राथमिक उपचार प्रदान करने के उपरान्त सिविल अस्पताल चौपाल भेज दिया गया है।सिविल अस्पताल चौपाल से उसे आईजीएमसी शिमला के लिए रैफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान कुंदन सिंह आयु 47 वर्ष पुत्र जालमु राम निवासी चियाली ग्राम पंचायत देवत तहसील चौपाल के रूप में की गई है। मृतक लोक निर्माण विभाग में बतौर बेलदार तैनात था।

घायल महिला की पहचान मृतक की भाभी उर्मिला पत्नी सुरेन्द्र सिंह उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई है। चौपाल पुलिस ने मौका पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल चौपाल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

डीएसपी चौपाल राज कुमार ने मामले की पुष्टि की है और कहा कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने बताया है कि मृतक के परिजनों को 25 हजार रुपये तथा घायल को पांच हजार बतौर फौरी राहत के तौर पर प्रदान किये गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: