4 पंचायतों के 4 वार्डों में बनाए कंटेनमेंट जोन

Spread with love

हमीरपुर। कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद जिला की 4 ग्राम पंचायतों के 4 वार्डों में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं। जिलाधीश हरिकेश मीणा ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।

आदेश के अनुसार बड़सर उपमंडल की ग्राम पंचायत ज्योली देवी के वार्ड नंबर एक गांव उपरली बटेरली में ज्योली लिंक सड़क की बाईं ओर रणजीत सिंह के घर से बिशन दास के घर तक और ग्राम पंचायत कलौहन के वार्ड नंबर एक गांव अकारना में अकारना- घुमारवीं- सलौणी सड़क की दाईं ओर ओंकार देवी के घर से अशोक कुमार के घर तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

इसी प्रकार भोरंज उपमंडल की ग्राम पंचायत मुंडखर के वार्ड नंबर 8 गांव मुंडखर तुलसी में किशोरी लाल और नंदलाल के घर से जगदीश चंद के घर तक और ग्राम पंचायत बडैहर के वार्ड नंबर 5 गांव बडैहर में जगन्नाथ के घर से बलवंत सिंह के घर तक कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

कंटेनमेंट जोन घोषित होने के बाद इन क्षेत्रों में कोई भी व्यक्ति अथवा वाहन बाहर से भीतर या भीतर से बाहर नहीं आ-जा सकेगा। सरकारी तथा आवश्यक सेवाओं में लगे व्यक्तियों एवं वाहनों को इसमें छूट रहेगी।

लोगों को दूध, किराना, फल, सब्जियां, दवाईयां, रसोई गैस सिलैंडर सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति स्थानीय प्रशासन द्वारा घर-द्वार पर ही की जाएगी।

इन क्षेत्रों में आगामी आदेशों तक कोई भी व्यक्ति अपने घर से बाहर नहीं निकलेगा और न ही पैदल अथवा वाहन से यात्रा कर सकेगा। न तो इधर-उधर घूमेगा और न ही सड़क पर या किसी सार्वजनिक स्थल पर खड़ा हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: