सांसद ने मंडी अस्पताल को भेंट किया आपातकालीन कॉल व्हीकल

Spread with love

मंडी। सांसद राम स्वरूप शर्मा ने बुधवार को क्षेत्रीय अस्पताल मंडी के लिए सांसद निधि से आपातकालीन कॉल व्हीकल भेंट किया। यह वाहन विशेषज्ञ चिकित्सकों को आपातकानीन स्थिति में मरीजों की सहायता के लिए देर-सवेर अस्पताल लाने-ले जाने में काम आएगा। मारूती सेलेरियो मॉडल के इस वाहन की कीमत लगभग 5 लाख रूपए है।

राम स्वरूप शर्मा ने कहा कि क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में आपतकालीन कॉल व्हीकल लगभग तीन माह पूर्व कंउम घोषित किया गया था, जिस कारण आपतकालीन समय में विशेषज्ञ चिकित्सकों को अस्पताल लाने-ले जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था। अब इस वाहन से डॉक्टरों व मरीजों सभी को सुहिलयत होगी।

उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में कोरोना वायरस से उत्पन्न संकट की घड़ी में कोरोना वॉरियर्स विभिन्न स्तरों पर अपनी बहुमूल्य सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। इन योद्धाओं को किसी भी स्तर पर कोई परेशानी न आए इसके लिए प्रदेश व केन्द्र सरकार लगातार प्रयासरत है।

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में जुटे सभी योद्धाओं की जरूरतों का ध्यान रखने एवं उनकी सुरक्षा तय बनाने औा सहुलियतें देने के लिए के लिए सभी जरूरी कदम उठाए हैं।

सांसद ने कहा कि क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू ने भी स्टॉफ व्हीकल की मांग रखी है और उन्हें भी शीघ्र वाहन उपलब्ध करवाया जाएगा। जोगिन्द्र नगर अस्पताल को भी विभिन्न सुविधाओं के लिए 15 लाख की राशि उपलब्ध करवाई गई है।

नेर चौक मेडिकल कॉलेज के लिए भी सांसद निधि से 30 लाख और एयरपोर्ट एथोरिटी के माध्यम से 10 लाख की राशि उपलब्ध करवाई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: