विक्रमादित्य सिंह ने चेताया, कोविड 19 के नाम पर विकास कार्यों को ना रोकें अधिकारी, बन सकता है विशेषाधिकार हनन का मामला

Spread with love

शिमला, 28 जून 2020। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि वह प्रदेश की समस्याओं को सुलझाने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। उनका कहना है कि सरकार का विरोध करने वालों पर झूठे व देशद्रोह जैसे संगीन मामले बनाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार देश की आवाज को नहीं दबा सकती। देश मे लोकतंत्र है इसलिए तानाशाही ज्यादा समय तक नही चल सकती।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश विकास के मामले में पिछड़ता जा रहा है। ढाई साल के इस कार्यकाल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश के लिए कोई भी ऐसी योजना नहीं ला सके हैं जिससे उन्हें भी लगता कि यह प्रदेश को भाजपा सरकार की देन है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चुनावों के समय प्रदेश को 65 राष्ट्रीय राज मार्गों की बड़ी बड़ी बातें कही गई।उन्होंने इसे चुनावों में भुनाया भी और इसका पूरा राजनैतिक लाभ लिया। उन्होंने भाजपा से जानना चाहा है कि वह राष्ट्रीय राज मार्ग अब कहाँ गायब हो गए हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि भाजपा सासंद प्रदेश में रेल विस्तार की भी ढींगे मारते रहे, यह भी आज दिन तक वहीं की वही खड़ी है। न तो प्रदेश के सासंद ही प्रदेश को कुछ ला सके है और न ही प्रदेश सरकार इनका कोई लाभ ले सकी है।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार कोविड 19 के चलते प्रदेश के लोगों को कोई भी राहत नही दे सकी है। उल्टे इस सरकार ने लोगों पर डीज़ल पेट्रोल के मूल्य बढ़ा कर उन्हें मंहगाई परोस दी है।

किसानों, बागवानों की अनदेखी की जा रही है। कारोबारियों को कोई योजना नहीं है। बेरोजगारी की कोई चिंता भी नहीं है। उनका कहना है कि ऐसा लगता है कि सरकार ने सब कुछ रामभरोसे छोड़ दिया है।

विक्रमादित्य सिंह ने प्रशासन को चेताया है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में जिन कार्यो को उन्होंने अपनी विधायक निधि से पैसा दिया है, उन्हें जल्द पूरा किया जाए।

उन्होंने कहा कि कोविड 19 के नाम पर जो अधिकारी विकास कार्यों को किसी भी प्रकार से प्रभावित व रोकने का काम कर रहे है, वह सही नहीं होगा, इसके लिए वह विशेषाधिकार हनन का मामला भी बना सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: