भाजपा होगी अब पेपरलेस, ऐसा करने वाला देश का पहला राज्य होगा हिमाचल

Spread with love

शिमला। भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश के महामंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी त्रिलोक जमवाल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की बैठक की।

इस बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा एवं प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पालक सतपाल सिंह सत्ती विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए त्रिलोक जमवाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पहली विस्तारक योजना हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से 1 सितंबर से 15 सितम्बर तक चलेगी।

उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि भारतीय जनता पार्टी पेपरलेस की ओर बढ़ रही है और देश में हिमाचल प्रदेश ऐसा पहला राज्य है।

उन्होंने बताया कि यह विस्तारक योजना 1 सितम्बर से 15 सितम्बर तक हमीरपुर संसदीय क्षेत्र, 16 सितम्बर से 30 सितम्बर तक कांगड़ा संसदीय क्षेत्र, 1 अक्तूबर से 15 अक्तूबर तक मण्डी संसदीय क्षेत्र तथा 16 अक्तूबर से 30 अक्तूबर तक शिमला संसदीय क्षेत्र की विस्तारक योजना चलेगी।

इस योजना के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी द्वारा बनाए गए बूथ अध्यक्ष एवं पन्ना प्रमुखों की वेरिफिकेशन डिजिटल माध्यम से की जाएगी । इस योजना को धरातल पर उतारने के लिए पूर्ण योजना बनाने पर विस्तृत चर्चा की गई।

उन्होंने बताया कि विस्तारक योजना को लेकर जिला स्तर की बैठकें 17 और 18 अगस्त को की जाएंगी। उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत विस्तारकों के प्रशिक्षण को लेकर हमीरपुर जिला एवं धर्मपुर मण्डल की बैठक 27 अगस्त, जिला बिलासपुर की 28 अगस्त, जिला देहरा की 29 अगस्त और जिला ऊना की बैठक 30 अगस्त को की जाएगी। बैठकों में कोविड-19 के चलते सरकार द्वारा जारी सभी दिशा निर्देशों का पूर्णरूपेण पालन किया जाएगा।

बैठक में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से प्रदेश भाजपा में पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी मण्डल अध्यक्ष उपस्थित रहे। बैठक में पूर्व में हुए कार्यों की समीक्षा की गई। इस बैठक में सभी पदाधिकारियों से सुझाव भी एकत्र किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: