पर्यटन विकास निगम देगा भोजन की होम डिलीवरी

Spread with love

शिमला। हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने अपने चयनित होटलों से भोेजन घर ले जाने और होम डिलीवरी के लिए ऑनलाइन आर्डर लेने की व्यवस्था आरम्भ की है।

इस सुविधा के आरम्भ होने से आम लोग ऑनलाइन आर्डर करके अपने घरों पर ही विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट, स्वच्छ और स्वस्थ व्यजनों का आनंद ले सकेंगे।

निगम की प्रबन्ध निदेशक कुमुद सिंह ने आज यहां बताया कि निगम ने शुरूआत में यह सेवा शिमला के पीटरहाॅफ होटल, गुफा एवं आशियाना रेस्तरां, होटल कुन्जम मनाली, कैफे मोनाल कुल्लू, कैफेे रावी व्यू चम्बा और कैफे सतलुज रामपुर में आरम्भ की है।

इस सेवा को चरणबद्ध तरीके से निगम के अन्य होटलों में भी आरम्भ किया जाएगा।उन्होंने कहा कि आम लोग www.hptdconwheels.inवेबसाइट पर जाकर आॅनलाइन आॅर्डर कर सकते हैं।

वर्तमान में आॅर्डर सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक दिए जा सकेंगे। उन्होंने बताया कि निगम के कर्मचारियों को कोविड-19 की रोकथाम के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रशिक्षण प्रदान किया गया है।

निगम के प्रशिक्षित रसोइयों द्वारा सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण में भोजन तैयार किया जाता है। कुमुद सिंह ने कहा है कि निगम इस पहल के माध्यम से अपनी व्यावसायिक गतिविधियों को बहाल करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: