नगर परिषद में कुर्सी की खींचतान में सुजानपुर शहर का बैठा भट्ठा : राजकुमार शर्मा

Spread with love

सुजानपुर। कांग्रेस शहरी इकाई के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा, ब्लॉक महिला कांग्रेस अध्यक्ष वीना धीमान, बीडीसी चेयरमैन सपना कुमारी, ब्लॉक कांग्रेस ओबीसी के अध्यक्ष संदीप मेहरा ने कहा है कि सुजानपुर नगर परिषद कमेटी को चुनकर अब समूचा सुजानपुर शहर पछता रहा है।

सुजानपुर नगर परिषद का कार्यकाल पूरा होने की कगार पर है, लेकिन इस बीच सुजानपुर बीजेपी समर्थित नगर परिषद आपसी कुर्सी की खींचतान में ही लगी रही।

कभी एक की कुर्सी दूसरे को रास नहीं आई तो कभी दूसरे का ताज पहले ने उछाला। कुर्सी की इस रस्सा कस्सी में समूचे सुजानपुर शहर का विकास पूरी तरह ठप्प हो कर रह गया है।

कुर्सी की आपसी खींचतान में नगर परिषद समूचे शहर में पूरे कार्यकाल में कुंडली मारे रही। जिस कारण से समूचे सुजानपुर शहर में विकास के नाम पर एक ईंट तक नहीं लग पाई है। शहर की बदहाल गलियां व फुटपाथों के साथ नगर परिषद की कारगुजारी ने पूरे शहर को कबाड़खाना बनाकर रख दिया है।

सुजानपुर शहर के लोग छोटी-छोटी मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे हैं और सुजानपुर नगर परिषद अभी भी कुर्सी के खेल में मस्त और व्यस्त है।

हैरानी यह है कि अपनी ही पार्टी के लोगों को एक दूसरे की कुर्सी पूरे कार्यकाल रास नहीं आ रही है और इधर चुन कर भेजे गए नगर परिषद के लोग एक दूसरे की परछाई तक को पीटने में मस्त और व्यस्त हैं। जबकि सुजानपुर शहर की जनता बीजेपी के डबल इंजन की सरकार से विकास की दरकरार लगाए बैठी है।

कभी कुर्सी के खेल में अधिकारियों और क्लर्कों को बदला जाता है तो कभी सिर्फ कुर्सी को मकसद बनाकर एक दूसरे के नीचे से कुर्सी ही खींच ली जाती है।

कुर्सी के इस खेल में भाजपाईयों की इस कारगुजारी के कारण सुजानपुर शहर का भट्ठा बैठ चुका है और अब लोग एक दूसरे से चर्चा कर रहे हैं कि क्या इसी दिन और इसी मकसद के लिए इन लोगों को नगर परिषद में चुन कर भेजा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: