चाईना के मददगार साबित हो रहे लोगों के सर्टिफिकेट की राणा को जरूरत नहीं : ब्लॉक कांग्रेस

Spread with love

हमीरपुर। सुजानपुर बीजेपी द्वारा विधायक राजेंद्र राणा को लेकर दिए बयान पर भड़की सुजानपुर कांग्रेस ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है।

सुजानपुर कांग्रेस के अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश एवं बीडीसी चेयरमैन सपना कुमारी, जिला पंचायती राज अध्यक्ष लेखराज व ब्लॉक कांग्रेस महासचिव डॉ अशोक राणा ने बीजेपी को रडार पर लेते हुए कहा है कि जिन लोगों के नाम का सुजानपुर बीजेपी चालीसा पढ़ रही है, वह लोग वैश्विक आपदा के दौर में देश को कोरोना वायरस देने वाले और सरहदों पर सैनिकों को मारने वाले चाईना के साथ खड़े हैं।

सुजानपुर कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि बेतुकी बयानबाजी करने से पहले बीजेपी अपने नेताओं के बारे में जान ले, अगर फिर भी कोई शक संदेह हो तो पीटीआई के हवाले से छपी उस खबर को पढ़ लें जिसमें देश के लिए मौखिक दुहाई देने वाले बीजेपी नेता के पुत्र ने पैसे की हवस में चीनी सामान के बहिष्कार न करने में असमर्थता जताई है।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश एवं बीडीसी चेयरमैन सपना कुमारी ने बीजेपी को सलाह दी है कि कोई भी बयान जारी करने से पहले वह अपने नेताओं की कारगुजारी के बारे में जान लें तथा उनके बहकावे में आकर आपसी भाईचारे को खराब न करें क्योंकि आपदा की घड़ी में जब उनके नेता नीच चाईना के सामान का बहिष्कार न करते हुए अपना फोक्स तिजोरी को भरने पर रखे हुए है, तो ऐसे नेताओं की बात का क्या भरोसा?

उन्होंने कहा कि विधायक राजेंद्र राणा को सेवा साधना साबित करने के लिए उन लोगों के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है, जो कोविड संकट में चाईना के मददगार साबित हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: