कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार नहीं गंभीर: कांग्रेस

Spread with love

शिमला। कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि वह अपनो की आवभक्त में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है। कांग्रेस का कहना ही कि कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर नहीं है।

सरकार इसके नियमों और सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ा रही है। यहां तक कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी इसका कोई पालन नही कर रहे हैं।

कांग्रेस सचिव हरि कृष्ण हिमराल ने शिमला के सर्कट हाउस में दिल्ली कोरोना रेड ज़ोन से आए लोगों को ठहराने पर हैरानी जताते हुए कहा है कि सरकार कोविड 19 को बनाए गए नियमों की अनदेखी कर रही है।

उन्होंने कहा है कि इसी वजह से आज प्रदेश में कोविड 19 से संक्रमित लोगों की संख्या 1300 से पार कर गई है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के खास महमानों को सर्कट हाउस में ठहरना और वह भी उनमें एक संक्रमित पाया जाना सरकार की इसके जांच के प्रति एक बड़ी लापरवाही दर्शाती है।

हिमराल ने आरोप लगाया है कि सरकार सोशल डिस्टेसिंग पर दोहरे मापदंड अपना रही है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को इसके अलग मापदंड हैं और आम लोगों के साथ साथ कांग्रेस को अलग।

उन्होंने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा के हवन यज्ञ में सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाई गई ।

हिमराल ने कहा है सचिवालय के बाहर कोविड 19 के प्रति सरकार की लापरवाही के विरोध में धरना प्रदर्शन में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर व अन्य कांग्रेस नेताओं पर पुलिस मामले बनाना उनका राजनैतिक प्रतिशोध ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: