Spread with love

शिमला। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि किसने क्या किया है इस बात को सभी भली-भांति जानते हैं।

उन्होंने कहा कि अटल टनल पूर्व प्रधानमंत्री अटल का सपना था और यह सपना 3 अक्टूबर को पूरा हुआ जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अटल टनल का उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि यह हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव की बात है कि अटल टनल विश्व की सबसे ऊंची टनल बनी है। इससे हिमाचल प्रदेश के पर्यटन को पंख लगेंगे और लाहौल स्पीति एवं लेह जैसे क्षेत्र को आल वेदर कनेक्टिविटी भी मिलेगी। जहां अटल टनल पूरे देश भर के पर्यटकों का आकर्षण का केंद्र बनेगी वहीं लाहौल स्पीति के लोगों के लिए जीवनरेखा साबित होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मर्यादा की बात करती है भारतीय जनता पार्टी सदा ही मर्यादा में रहकर काम करती है और कांग्रेस पार्टी क्या करती है वह सब जानते हैं।

जब प्रदेश में प्रेम कुमार धूमल सरकार थी और उसके उपरांत जब कांग्रेस की सरकार आई तो कांग्रेस पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल द्वारा सभी शिलान्यास पट्टिकाओं को बदलकर अपनी पट्टिकायें लगा दी थी, ऐसे कई उदाहरण हमारे पास हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: