Spread with love

पालमपुर। मुख्य संसदीय सचिव के रूप में पद ग्रहण कर अपने विधान क्षेत्र आये विधायक आशीष बुटेल को लोगों ने पलकों पर बिठाया।

कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, आम जनमानस और प्रशासन के अधिकारियों ने मुख्य संसदीय सचिव एवं पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल का जोरदार स्वागत किया। बुटेल के स्वागत में सुजानपुर से पालमपुर तक हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

थुरल, दैहण, ठाकुरद्वारा, कालू दी हट्टी, राजपुर, चढ़ियार रोड, पालमपुर शहर जगह जगह फूल मालाओं, ढोल नगाड़ा और आतिशबाजी के साथ आशीष स्वागत किया गया और स्थान स्थान पर मिठाई बांटी गई।

आशीष बुटेल के परिजन भी स्वागत कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने अपने पिता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल, माता बीना बुटेल से आशीर्वाद प्राप्त किया।

स्वागत कार्यक्रम में नगम निगम की महापौर पूनम बाली, उपमहापौर अनीश नाग, समस्त पार्षद, कांगड़ा बैंक के पूर्व अध्यक्ष जगदीश सिपहिया, अर्चित बुटेल, इंटक प्रदेश महासचिव सीता राम सैनी, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष त्रिलोक, करुण शर्मा, आयुक्त नगर निगम डॉ विक्रम महाजन, संयुक्त आयुक्त एस एम सैनी, एसडीएम पालमपुर डॉ अमित गुलेरिया, डीएसपी गुरबचन सिंह, तहसीलदार सार्थक शर्मा सहित विभिन विभागों के वरिष्ठ अधिकारी और गणमान्य लोग तथा पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पालमपुर का समग्र विकास ही सर्वोच्च प्राथमिकता

सीपीएस आशीष बुटेल ने पालमपुर के लोगों का चुनावों में जन सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि पालमपुर के लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे तथा पालमपुर विधानसभा क्षेत्र में योजनात्मक रूप में विकास को आगे बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार में उन्हें मुख्य संसदीय सचिव के रूप में जो महत्वपूर्ण जिम्मेवारी दी गयी है। उसे बखूबी निभाने का प्रयास करेंगे और पालमपुर में विकास की गति को दोगुनी क्षमता से आगे बढ़ाएंगे।

पारदर्शी सुशासन सरकार की प्राथमिकता

बुटेल ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुखु के नेतृत्व में सरकार प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन के लिए वचनबद्ध है और प्रदेश के लोगों को पारदर्शी सुशासन सरकार की प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु सरकार ने पार्टी के घोषणा पत्र को नीतिगत दस्तावेज बनाया है और इसे अक्षरशः लागू करने का फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि पालमपुर विधान सभा क्षेत्र का समग्र विकास ही उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: