नड्डा, जयराम, कश्यप, खन्ना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन के निधन पर गहन शोक संवेदना की व्यक्त

Spread with love

शिमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की मां हीराबेन जी का निधन कल प्रातः अहमदाबाद के अस्पताल में हो गया। हीराबेन की उम्र 100 साल थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की बुधवार को तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता के निधन पर गहन शोक संवेदना व्यक्त करता हूँ।

हीरा बा जी का संघर्षपूर्ण व सात्विक जीवन सदैव प्रेरणा है जिनके वात्सल्य व सत्यनिष्ठा से देश को यशस्वी नेतृत्व मिला। माँ का जाना अपूरणीय क्षति है, इस रिक्तता की पूर्ती असंभव है।

सादगी, तपस्या और कर्म की त्रिवेणी माँ के चरणों में सादर प्रणाम निवेदित करता हूँ। ईश्वर प्रधानमंत्री व परिजनों को संबल प्रदान करें और पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें।

भाजपा के विधायक दल के नेता जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता के निधन की खबर सुनकर बहुत दुःखी हूं। संघर्षपूर्ण जीवन जीते हुए पूज्य माता ने जो आशीष व संस्कार दिए हैं, उसी से आज भारत को कुशल एवं मजबूत नेतृत्व मिला है। ऐसी माता जी की पुण्य आत्मा को ईश्वर अपने श्रीचरणों में स्थान दें।
माँ को खोने की पीड़ा असहनीय है, ईश्वर प्रधानमंत्री एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करें।

इस दुःख की घड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि जीवन में मां का स्थान सर्वोपरि होता है। इस सृष्टि में मां और संतान के बीच स्नेहिल सूत्र से अनमोल कुछ भी नहीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता का निधन अत्यंत दुःखद है। ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को सद्गति प्रदान करें।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि जब भी नरेंद्र मोदी गुजरात यात्रा पर जाते थे तो वह मां को बिना मिले नहीं आते थे, उनकी यात्रा मां को मिलकर उनका आशीष लिए बिना पूरी नहीं होती थी।

जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सामाजिक जीवन में आए और जब मोदी पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री भी बने तब से उनकी मां उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर सामाजिक कार्यों में अग्रिम भूमिका निभाती थी

प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता का निधन अत्यंत दुखद है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल प्रधानमंत्री मोदी व समस्त परिवार जनों को संबल प्रदान करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर भाजपा के समस्त प्रदेश पदाधिकारी गणों, सह प्रभारी संजय टंडन, प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल, त्रिलोक कपूर, संगठन महामंत्री पवन राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल ने शोक व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: