मार्क कम्प्रेसर्स ने की विभिन्न सेगमेंट्स में पिस्टन एयर कम्प्रेसर्स की नई रेंज लॉन्च

Spread with love

दिल्ली: भारत में एटलस कोपको ग्रुप के हिस्से मार्क कम्प्रेसर्स ने आज अपनी पिस्टन कम्प्रेसर रेन्ज में दो नये प्रोडक्‍ट वैरिएन्‍ट्स लॉन्च किये हैं- आयरनविंड सीरीज और ब्लूविंड सीरीज।

मजबूत कास्ट आयरन पंप और आसान प्लग एंड प्ले सॉल्यूशन से युक्त यह उत्पाद भारत के बाजार की जरूरतों के हिसाब से बहुत भरोसेमंद और टिकाऊ हैं।

न्यूमैटिक और एयर एप्लीकेशंस की भूमिका वाले प्रमुख उद्योग वर्ग, जैसे ऑटोमोबाइल, टायर रिटेल उद्योग, फ्यूल स्टेशंस, वूडवर्क्‍स, छोटे पैमाने के उद्योग, एमएसएमई की बिजनेस यूनिट्स और स्वतंत्र पेशेवर व्यवसाय इन कम्प्रेस्ड एयर सॉल्यूशंस का लाभ लेंगे।

इंजिनियरिंग के बेहतरीन इनोवेशन वाले यह नये उत्पाद ग्राहकों की उत्पादनशीलता बढ़ाने, ऊर्जा की खपत कम करने और उच्चतम अपटाइम और विश्वसनीयता की पेशकश करने के लिये हैं। यह उत्पादन चैनल पार्टनर्स के माध्यम से कम समय में भी ग्राहकों की मांग पूरी करने के लिये देशभर में उपलब्ध हैं।

इन उत्पादों में एक अपग्रेडेड कूलिंग सिस्टम है, जो लंबे समय तक कार्य करने पर ऊष्मा के उत्सर्जन पर निगरानी रखता है। एक कॉम्पैक्ट ‘‘टैंक’’ फॉर्मेट में डिजाइन किये गये यह उत्पाद पहियों पर चलते हैं और इसलिये पोर्टेबल हैं।

यह खासियत ऐसे प्रोजेक्ट्स को सुगम बनाती है, जिनमें वर्कस्टेशंस को बार-बार बदला जाता है। यह उत्पाद विभिन्न आकारों, डिसप्लेसमेन्ट और पावर ऑप्शंस – 1.5एचपी से लेकर 10एचपी तक में उपलब्ध होंगे।

एटलस कोपको में ब्राण्ड पोर्टफोलियो के जनरल मैनेजर एंडी प्रभाकर ने कहा, ‘‘मार्क में हमें ऐसे समाधानों से ग्राहक की सेवा करने के काबिल बनकर गर्व हो रहा है, जिन्हें केवल टिकाऊ पुर्जों से बनाया गया है। इस प्रकार उत्पादों और सेवाओं की क्षमता सुनिश्चित होती है।

इसके साथ ही हम सही समय पर मेंटेनेंस की पेशकश भी करते हैं। कास्ट आयरन पिस्टन टेक्नोलॉजी वाले एयर कम्प्रेसर्स की नई रेंज ग्राहकों के लिये ऐसे उत्पादों की पेशकश करने की मार्क की सतत् प्रतिबद्धता का परिणाम है, जो यूजर-फ्रैंडली, भरोसेमंद और क्षमता से युक्‍त होते हैं।

अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धता के तौर पर कंपनी इस बात का ध्‍यान रखती है कि उत्पाद और पुर्जे आसानी से उपलब्ध और सर्विस करने योग्‍य हों, चाहे आपका बिजनेस देश के किसी भी हिस्‍से में हो।’’

अपने मौजूदा पोर्टफोलियो के हिस्से के तौर पर, कंपनी एयर कम्प्रेसर्स की एक प्रमुख रेंज की पेशकश भी करती है, जिसमें ऑइल-इंजेक्टेड स्क्रू एयर कम्प्रेसर्स, रेफ्रिजरेन्ट ड्रायर्स, लाइन फिल्टर्स, एयर रिसीवर्स और पाइपिंग सॉल्यूशंस शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: