कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दो घायल

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। गुरूवार को एनएच 707 पर फेड़िज़्पुल से दो किलोमीटर आगे गैंगहट नमक स्थान पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिस में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार कार संख्या एचआर 06 एयू/9396 नेरवा से पांवटा साहिब की तरफ जा रही थी, जिसमें तीन लोग सवार थे । फेडिज़पुल से दो किलोमीटर आगे जाकर गैंगहट के समीप कार अनियंत्रित हो कर करीब एक सौ मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

मृतक की पहचान सुनील कुमार, पुत्र दुल्ला राम, आयु 31 वर्ष, गाँव शिलान, डाकघर सरांह, तहसील चौपाल, जिला शिमला के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल गुलाब सिंह, पुत्र दुल्ला राम को नेरवा अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है तथा एक अन्य घायल अजय पुत्र हरनाम सिंह, निवासी सुजानपुर, जिला हमीरपुर का नेरवा अस्पताल में उपचार चल रहा है।

बता दें कि चौपाल उपमंडल के तहत तीन अलग अलग स्थानों पर हुए तीन हादसे हो चुके हैं, जिस वजह से चौपाल में सदमे का माहौल है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मंगलवार को सरांह के क्यारी नाला में हुए एक कार हादसे में शिलान के ही एक व्यक्ति की मौत हो गई थी व एक व्यक्ति घायल हो गया था जबकि नेरवा पांवटा मार्ग पर बुधवार को पेश आये एक अन्य कार हादसे में कुपवी क्षेत्र के एक व्यक्ति की मौत तथा एक व्यक्ति घायल हो गया था।

उधर गुरूवार को हुए हादसे में प्रशासन की तरफ से तहसीलदार नेरवा जगपाल सिंह ने मृतक के परिजनों को दस हजार तथा घायलों को पांच पांच हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की है।

नेरवा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। एसडीपीओ चौपाल राज कुमार वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: