जिला स्तरीय प्रतियोगिता में चौपाल की प्रिया भिकटा रही प्रथम

Spread with love

नेरवा, नोविता सूद। 23 जनवरी को देश की राजस्धानी दिल्ली के संसद भवन में नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए चौपाल की बेटी प्रिया भिकटा का प्रदेश स्तर की स्पर्धा के लिए चयन हुआ है।

जिला युवा अधिकारी, मनीषा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 23 जनवरी को नेताजी सुभाषचन्द्र बोस के जन्मदिवस की स्मृति में संसद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में देश भर से 27 युवाओं को भाग लेने का अवसर मिलेगा।

इस दौरान इन युवाओं को देश के प्रधानमंत्री के साथ बातचीत का अवसर भी मिल सकता है। प्रतिभागियों को संसद के केंद्रीय सभागार में नेताजी के जीवन पर अपने विचार रखने का मौका मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का विषय नेताजी सुभाष चंद्र बोस- अमृत काल के युग में जीवन और विरासत होगा।

मनीषा शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए हिमाचल प्रदेश के प्रत्येक जिला से एक नाम राज्य स्तर पर भेजा जाना था। जिला स्तर की स्पर्धा में शिमला जिला से इस कार्यक्रम में प्रतिनिधित्व के लिए चैपाल तहसील की प्रिया भिकटा का चयन किया गया है।

अब प्रिया को 9 जनवरी को होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। राज्य स्तर पर प्रथम आने पर प्रिया को संसद भवन में नेताजी के जीवन पर विचार रखने तथा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सीधे संवाद का अवसर मिल सकता है।

उधर,प्रिया के चयन से पूरे चौपाल उपमंडल में ख़ुशी का माहौल है तथा क्षेत्रवासियों ने उसे प्रदेश स्तर की स्पर्धा के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: